UPCOMING PRODUCTS -- CUT OFF, 4MEWE,YOLO, GROW-WEL, PEPTIGOS, ELIRA, NUWA.

फेसबुक वीडियो डाउनलोड 588

काम की बात:facebook वीडियो डाउनलोड के लिए बेस्ट वेबसाइट, फेसबुक पोस्ट डाउनलोड (hi.Savefrom.Net) नोट करके रख लें How To Download Facebook Videos Know Downloader Websites For फेसबुक लिंक कॉपी डाउनलोड Fb Videos Check Here जैसी वीडियो चाहते हैं नॉर्मल या फिर एचडी, फेसबुक वीडियो एप्स इनमें से किसी पर भी क्लिक करें.

कुछ ही मिनट में फेसबुक वीडियो डाउनलोड हो जाएगा. इन दोनों ट्रिक से आप काफी आसानी से विडियो डाउनलोड कर सकते हैं. अब आप जान गए होंगे कि कंप्यूटर और मोबाइल में Facebook से वीडियो कैसे Download करे मोबाइल की बात करे तो यहाँ सिर्फ आपको एक डाउनलोड करना होता है उस पर लॉग इन करके किसी भी वीडियो को डाउनलोड कर सकते है.

वही कंप्यूटर में आपको वीडियो के लिकं को कॉपी करके दूसरी वेबसाइट में पेस्ट करना होता है और वह वेबसाइट आपको वीडियो डाउनलोड करके देती है. ऐसे में जो लोग फेसबुक से वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं.

कंप्यूटर में फेसबुक से विडियो डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको अपने Facebook अकाउंट में लॉग इन होना पड़ेगा इसके बाद जो भी वीडियो आपको डाउनलोड करना उसे सामने ले आये. दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, http://hi.savefrom.net/9-how-to-download-facebook-video.html/ ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

फेसबुक वीडियो फोन की मेमोरी या पीसी में डाउनलोड हो जाएगा. आप उसे ऑफलाइन एक्सेस कर सकते हैं या किसी को सेंड भी कर सकते हैं.

बेस्ट डेटिंग ऐप से करें दोस्ती और प्यार की शुरुआत Best Indian Dating Apps in Hindi

वे निराश हो जाते हैं और फेसबुक पर ही वीडियो को सेव कर लेते हैं.

हालांकि आज हम आपको एक तरीका बताने वाले हैं जिससे न केवल वीडियो बल्कि फेसबुक रिल्स भी डाउनलोड की जा सकती है. इन्हें ध्यान से पढ़ें और फॉलो करें. इस साईट में जाने के बाद आपको होमपेज में Facebook वीडियो के लिंक डालने का ऑप्शन मिलेगा जहाँ पर आपको फेसबुक वीडियो के कॉपी किये लिंक को बॉक्स में पेस्ट कर देना है और डाउनलोड के बटन पर क्लिक कर देना है.

यहाँ पर आप क्वालिटी से हिसाब से भी फेसबुक वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं ये वीडियो आप जहाँ चाहे वहां सेव कर सकते हैं.

  • आप का विडियो डाउनलोड हो जायेगा जैसाकि नीचे चित्र में दिया गया है.
  • लिंक पेस्ट करने के बाद डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक कर दें.
  • इसके लिए आपको किसी थर्ड पार्टी ऐप या वेबसाइट की मदद लेनी होगी.

इसके बाद कॉपी लिंक के ऑप्शन पर क्लिक कर लें.

इसके बाद गूगल पर फेसबुक डाउनलोड लिखकर सर्च करें. इनमें से किसी एक वेबसाइट पर क्लिक करें. फिर एक सर्च बॉक्स दिखाई देगा. इसमें फेसबुक वीडियो का लिंक को कॉपी किया था उसे पेस्ट कर दें.

डाउनलोड पर क्लिक करने के बाद वीडियो की क्वालिटी को सलेक्ट कर लें.

फेसबुक वीडियो डाउनलोडर ऐप

लिंक पेस्ट करने के बाद डाउनलोड के ऑप्शन पर क्लिक कर दें. इन वीडियो को डाउनलोड भी किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

    This will close in 20 seconds

    Main Menu